Suzuki ने अपडेट करके लॉन्च की Access 125 SE, कीमत ₹ 61,788

0
516

Reprint version Suzuki Access 125 SE में स्पेशन एडिशन लोगो लगा है और स्कूटर ब्लैक अलॉय व्हील्स/Scooter black alloy wheels, बीजे कलर्ड लैदरेटे सीट/BJ Colored Leather Seat और गोल क्रोम मिरर/Round chrome mirror के साथ आती है।

Suzuki Motorcycle India Pvt Ltd..
सुज़ुकी/Suzuki मोटरसाइकल इंडिया ने अपनी बेस्टसेलिंग 125cc स्कूटर Suzuki Access 125 का रिप्रेश वर्ज़न लॉन्च किया है। नई Suzuki Access 125 SE को अब सिंगल डिस्क ब्रेक वेरिएंट और चार नए कलर्स – बिल्कुल नया मैटेलिक मैट बोरडॉ कलर/Matelic matte bodo color के साथ पहले से उपलब्ध कलर स्कीम मैटेलिक मैट ब्लैक, मैटेलिक सॉनिक सिल्वर और पर्ल मिराज व्हाइट में उपलब्ध कराया गया है। नई रिप्रेश्ड वर्ज़न ऐक्सेस में स्पेशल एडिशन का लोगो लगा है और स्कूटर ब्लैक अलॉय व्हील्स, बीजे कलर्ड लैदरेटे सीट और गोल क्रोम मिरर के साथ आती है। Updated Suzuki Access 125 में Normal dc socket दिया गया है जो आसानी से मोबाइल चार्ज करता है।

Reprased version Suzuki access 125 में Special Edition लोगो लगा है

Suzuki Motorcycles India Pvt. Ltd
सुज़ुकी ऐक्सेस 125 देश में लगातार इस सैगमेंट की बेस्टसेलिंग स्कूटर बनी हुई है, और अब राइडर को ज़्यादा बेहतर फील कराने के लिए ऐक्सेस के नए स्पेशल एडिशन को लॉन्च करते हुए Company को बहुत खुशी हो रही है। इस फैमिली स्कूटर का पावर, परफॉर्मेंस और स्टाइल से कोई समझौता किए बिना कंपनी ने इसका माइलेज बढ़ाया है! भारत में सुज़ुकी/ Suzuki की ग्रोथ में ऐक्सेस 125 का बहुत बड़ा योगदान है और हम इसे ग्राहकों के लिए और बेहतर बनाने को तत्पर हैं!

Suzuki Access 125 ड्रम ब्रेक CBS में चालक अगले और पिछले ब्रेक्स को साथ में इस्तेमाल कर सकेंगे! जिससे स्कूटर की ब्रेकिंग और बेहतर हो गई है! कंपनी ने CBS के अलावा एक्सेस 125 में कोई भी कॉस्मैटिक या तकनीकी बदलाव नहीं किया है! स्कूटर समान 124cc के सिंगल-सिलेंडर इंजन के साथ आती है जो 8.5 bhp पावर और 10.2 Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है, कंपनी ने स्कूटर के इंजन को ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दिया है! यह स्कूटर भारत की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली स्कूटर्स में एक है और इसका मुकाबला करने के लिए Honda Activa 125, Aprilia SR 125, Vespa LX and TVS Ntorq 125 मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here